Features

सिमरी तिलाबे नदी में डूबने से एक ही परिवार के दो मासूम की मौत

सिमरी तिलाबे नदी में डूबने से एक ही परिवार के दो मासूम की मौत
नदी से शव निकालते ग्रामीण 

सहरसा: सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सिमरी तिलाबे नदी में स्नान के दौरान एक ही परिवार के दो मासूम बच्ची की मौत हो गई. दोनों मृत बच्ची की पहचान नगर परिषद सिमरी बख्तियारपुर क्षेत्र के वार्ड नंबर 10 निवासी बिजल पोद्दार के 12 वर्षीय पुत्री अंशु कुमारी और 10 वर्षीय भांजी ब्यूटी कुमारी के रूप में हुई. परिजनों के मुताबिक, दोनों बच्ची कल शुक्रवार को घर से मां और गांव से जा रहे बच्चे व महिलाएं के साथ घर से उत्तर 2 किलोमीटर दूर तिलाबे नदी में नहाने के लिए गई थी. जब बच्चे को ढूंढा गया तो बच्चे की ठिकाना का कोई पता नहीं चला। जब पता चला की बच्चे नदी में नहाने गए थे उसी समय से गायब है, तब तक शाम हो चुकी थी।

फिर मासूम बच्चे को ढूंढने दर्जनों संख्या में लोगों ने नदी में कूदा (अजय कुमार, दिलीप शर्मा, घनश्याम कुमार, अंजन) तत्पश्चात एक घंटे नदी में ढूंढने के बाद एक बच्ची का शव शाम में ही बरामद हो गया लेकिन दुसरे बच्चे का कोई पता नहीं चला फिर खोज जारी रही...ततपश्चात 2 घंटे ढूंढने के बाद एक शव बरामद हुआ।

खबर की जानकारी मिलते ही मौके RO खुशबू कुमारी और SDO अनीशा सिंह पहुच कर जायजा लिया एवं चन्दन शर्मा, सनोज पोद्दार, रवींद्र पोद्दार, संदेव शर्मा और कई अन्य व्यक्ति वहां मौजूद रहे।

सुबह होते ही ग्रामीण (पूर्व प्रखंड अध्यक्ष लक्ष्मीकांत, सनातन, राजकिशोर) के पुनः प्रयास से रेस्क्यू कर दूसरा शव को भी ढूंढ निकाला। फिर स्थानीय प्रशासन मौके पर पहुंच जांच में जुटी और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By: CRK NEWS

This is a Hindi news channel which is not in favor of anyone. Through this channel you will be shown all types of news like political, entertainment, Bollywood, sports and business. It is our duty to deliver the smallest news to you.

Post a Comment

Post a Comment